हिंदी शायरी पोस्ट के व्यूज एक लाख से अधिक

        Dear readers, आप हिंदीसक्सेस डॉट कॉम को देखते हैं तो जाहिर सी बात है आप और भी कई blogs या websites को भी विजिट करते होंगे या फिर गूगल पर सर्च करते हैं तो आप कई key words का use करते होंगे. आजकल गूगल का एक विज्ञापन बहुत दिखाई देता है जिसमें गूगल app पर "हिंदी शायरी" हिंदी में लिखा होता है और उसके बाद मोबाइल पर search results दिखाई देते हैं. इसी विज्ञापन को देख कर मेरी एक पोस्ट "Nice lines(Hindi Shayary)-1" की याद आई जो कि मेरे Popular Blog "Education Today" पर मैंने 2013 में publish की थी. आज उस पोस्ट के कुल व्यूज एक लाख से अधिक हो चुके हैं. तो आज उसी पोस्ट के बारे में यहाँ पर कुछ जानकारी दे रहा हूँ. आप उस पोस्ट को इस लिंक पर देख सकते है:

http://www.edutoday.in/2013/01/nice-lines-hindi-shayari.html

http://www.hindisuccess.com/2016/10/hindi-shayary-popular-post-having-more-than-one-lac-views.html


'Nice Line Hindi Shayary' Post के 28 अक्टूबर, 2016 को आंकड़े(Status):
Post Page Views: 1,00,008
Publishing Date :  26 January, 2013
Google +1 till 28 October, 2016: 45

आज से लगभग 3 साल पहले बिना किसी खास तकनीकी ज्ञान और बिना किसी S.E.O. Expert की सलाह के लिखी इस साधारण सी पोस्ट का इतना लोकप्रिय होना और इस ब्लॉग पोस्ट के इतने अधिक page views और वो भी एक English Blog पर होना मेरे ख्याल से मेरे लिए ब्लॉगिंग में किसी achievement से कम नहीं है.

ब्लागिंग शुरू करते समय मेरे मन में एक ख्याल था जो कि 'Nice Line Hindi Shayary' की इसी पोस्ट पर मैंने Publish किया था. आप ने भी अपनी life में कुछ ख्याल और उम्मीदें रखी होंगी. आशा है कि ईश्वर आपके लिए आने वाले समय में कुछ न कुछ अच्छा अवश्य करेगा.

पाना है जो मुकाम वो अभी बाकी है;
अभी तो आये हैं जमीं पे
आसमां की उड़ान बाकी है;
अभी कम है लोगों में मेरा नाम
इस नाम की पहिचान बनाना अभी बाकी है.


लेबल: ,